Skip to content
Home » Hibox App के बारे में जानिए यहाँ, पूरी जानकारी

Hibox App के बारे में जानिए यहाँ, पूरी जानकारी

आज समय इंटरनेट पैसे कमाने के बहुत से तरीकों से भरा हुआ है। गूगल प्ले स्टोर पर एक ऐसा ही ऐप है ‘हाइबॉक्स’, जो 300 रुपये से शुरू होने वाले मिस्ट्री बॉक्स देता है। Hibox एप्लीकेशन का दावा है कि यह डिब्बों की कीमत से अधिक महेगे गिफ्ट बॉक्स के अंदर है । तो आज हम आपको बताने वाले है क्या हाइबॉक्स वास्तव में अपने वादों को पूरा कर रहा है, या यह केवल users को फंसाने का एक और एप्लीकेशन है ?

Hibox App के बारे में:  

Hibox में users विभिन्न कीमतों पर मिस्ट्री बॉक्स खरीदते हैं, जिसमे बताया जाता है कि उन बॉक्स में उन्हें कीमत से अधिक मूल्यवान आइटम मिलेंगे। ऐसे में लोग भी सोच में पड़ जाते है की कम कीमत में आप मेहेंगे गिफ्ट जीत सकते है। पर असल में ऐसा नहीं होता है। जो हम आपको बताते है इस रिव्यु के जरिये।

इस एप्लीकेशन में लोगो को आकर्षित करने के लिए रेफेर एंड earn स्कीम भी कलाई जाती है। जिसमे monthly बोनस और पुरस्कारों की भरमार देने के वादों के साथ लोगो को आकर्षित किया जाता है।

Hibox App Real or Fake: 

बहुत से लोगो द्वारा यह रिपोर्ट किया है कि मिस्ट्री बॉक्स में प्राप्त आइटमों की वास्तविक मूल्य 300 रुपयों से कम है। कई मामलों में, प्राप्त आइटम की quality कम थी या कोई reselling कॉस्ट नहीं था। इससे हाइबॉक्स के business मॉडल और इसके संचालन के पीछे सवाल उठता है।

हाइबॉक्स के बारे में कई लोगो ने गूगल प्ले स्टोर पर रिव्यु लिखे है की इस एप्लीकेशन सुरक्षा से पैसे निकालने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है। कुछ लोगों ने यह भी दावा किया है कि हाइबॉक्स users से धन छुपाने के लिए भ्रामक प्रयासों में लिप्त है। इससे प्लेटफ़ॉर्म पर users का विश्वास कम हो रहा है।

हाइबॉक्स एप्लीकेशन का दावा है कि users मिस्ट्री बॉक्स में जीते गए आइटम को दोबारा बेचकर पैसे कमा सकते हैं। हालांकि, बहुत से लोग प्रारंभिक निवेश को वापस पाने में परेशान होते है।

निष्कर्ष:

हाइबॉक्स का प्लान पहली नज़र में आकर्षक लगता है, लेकिन साक्ष्यों के अनुसार यह एक विश्वसनीय प्लेटफार्म नहीं हैं। अनेक users की सुरक्षा संबंधी चिंताओं, निकासी समस्याओं, और अवास्तविक वादों के बारे में रिपोर्ट से पता चलता है कि हाइबॉक्स एक विश्वसनीय प्लेटफ़ॉर्म के रूप में नहीं है।

यह भी पढ़े:

PayTub साइट के बारे में जानिए यहाँ, पूरी जानकारी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *